Aashram season 2 full web series download free – Aashram season 2 web series review in hindi

Aashram season 2 full web series download free – आख़िरकार बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम का सीजन 2 आ ही गया जिसका हमें बे-सब्री से इंतज़ार था और आज हम आपको इस आर्टिकल में सबसे पहेले Aashram season 2 web series review देंगे फिर उसके बाद आपको बतायेंगे की इस वेब सीरीज को डाउनलोड कैसे करे और कहा से करे इसलिए इस पोस्ट को पूरा पढ़े क्यों के रिव्यु भी काफी इंट्रेस्टिंग लिखा है हमने तो चलिए शुरू करते है.

Aashram season 2 full web series download free - Aashram season 2 web series review in hindi
Aashram season 2 full web series download free – Aashram season 2 web series review in hindi

Aashram season 2 full web series download free

दोस्तों विश्वास यानी trust बड़े कमाल का शब्द है और इसी शब्द से बनता है भरोसा जो सबसे ज्यादा इंसान को भगवान् पे होता है. बस इसी भरोसे से के सहारे दिमाग से शातिर कुछ मक्कार भ्रष्ट लोग रंग बिरंगे कपड़े पहेन कर इंसान को भगवान् तक पहोचाने की शॉर्टकट वाली सीड़ी बन कर भक्ति का धंदा चलाते है. बाबा में बाबा डी.जे बॉबी गरीबो वाले बाबा वापस लौट आये है और इस बार वो अपने साथ एक ऐसी अतरंगी दुनिया की चाबी लाये है जिसमे रास्ता चाहे कोई भी हो लेकिन उसकी मंजिल सिर्फ और सिर्फ एक शब्द है s*x.

Aashram season 2 web series review in hindi

हेल्लो फ्रेंड्स मैं हु zameer welcome to filmy review of aashram season 2. इस बार आपकी मुलाक़ात बाबा के एक नये नवेले रूप से होगी जो एक तरफ तो नौजवानों के दिल पे राज करने वाले rockstar है जो स्टेज पे ऑडियंस के सामने गाने बजाने की महेफिल में आग लगा रहे है. तो दूसरी तरफ राजनीति की दुनिया में बाबा जी राजा को उसकी गद्दी पे बिठाने वाले मास्टर माइंड की शक्ल ओढ़ चुके है.

जिसके सर पे बाबा का हाथ आ गया समझ लीजिये 5 साल सरकार का रिमोट कण्ट्रोल उसकी जेब में है. ये तो दिमाग की बात हुयी बाबा का दिल भी काफी नॉटी और चंचल है जो आज किसी एक पे तो कल किसी दुसरे पे छलांग मार के उसको सीधा अपने बिस्तर पे पहोचाने के सपने सजाने लगता है. मासूम लड़किया जो आस्था और भक्ति के भरोसे बाबा को अपना भगवान् मानती है वो धोके के खेल में फस कर बाबा की हवस और दरिंदगी का शिकार बन जाती है.

Aashram season 2 full web series download free

एक तरफ seक्स का पसंदीदा शौक जिसमे बाबा अंधे हो चुके है तो दूसरी तरफ aashram में ड्रग्स का चोरी छुपके चलने वाला बिज़नस इन सब से पर्दा उठाने को सीजन 1 से बाबा के पीछे लगे कुछ चालाक दुशमनो को आश्रम में एंट्री मारने का मौका मिलता है. लेकिन एक छोटी सी चूक और आश्रम से वापस बाहर निकलने के सारे सपने चकना चूर हो जायेंगे. क्या लगता है भगवान् का सहारा लेकर मासूमो का फायेदा उठाने वाले बाबा निराला के काले कारनामो से कभी पर्दा उठेगा.

बाबा का ये दिल फेक रवईय्या और लड़कियों का भरोसा जीत कर उनको बिस्तर पे ले जाके बर्बाद करने वाला अपराध, इन्साफ होगा या फिर अंध-विश्वास का जादू पुरे दुनिया को बाबा की भक्ति में अँधा कर देगा सारे जवाब मिलेंगे MX Player पे. ये aashram बाकी web series से अलग इसलिए है क्यों की इसमें कुछ भी मनघडंत नही बल्कि असल ज़िन्दगी में होने वाले घिनौने कारनामो को फोकस में डालकर एक कहानी तैयार की गयी है जिसे हम सब काफी relate कर सकते है.

season 1 में सबसे बड़ी शिकायत यही थी की बाबा बने बॉबी को ज्यादा देखने का मौका नही मिलता लेकिन season 2 पूरी तरफ उनके इटगीर घूमता रहेता है. बाबा की ईविल साईट जिसके बारे में अभी तक हम सिर्फ अंदाज़ा लगा रहे थे उसका एक एक काला किस्सा स्क्रीन पे भयानक तरीके से उतारा गया है. कुछ ऐसे क्राइम्स भी है जो आपकी सहनशीलता यानी patience को टेस्ट करते है और आप टीवी में घुस के बाबा से मुक्का लात करने का इरादा बनाते है.

ज़रा सोच के देखिये एक मामूली सा लड्डू किस तरीके से हज़ारों लाखो लोगो को कण्ट्रोल करने का हथियार बन सकता है. एक हिंदी बुक जो सड़क पे 10/15 रुपये में बिकती है वो किसी की जान की दुश्मन बन जाती है. ये सारे अतरंगी कारनामे शो के राइटर के खुराफ़ाती दिमाग का नतीजा है. ऐसी चालाक राइटिंग जो सही गलत के बिच चलने वाली जंग में आपके दिमाग को बांध कर रखती है.

Aashram season 2 web series review in hindi

हां लेकिन कुछ चीज़े है जो आश्रम के चिकने सीधे रास्ते पे स्पीड ब्रेकर बन के शो की तेज़ रफ़्तार से भागती हुयी गाड़ी को रास्ते पे दाए बाए भटका देती है. adhyayan suman जो शो में सिंगर बने हुए है वो बार बार स्टेज पे चढ़ के एक ही गाने को दोहराते रहेते है. एक बार दो बार ठीक है लेकिन 6/7 बार एक ही लाइन को दोहराना आपके कानो में दर्द पैदा कर सकता है. दूसरी रूकावट है ज़बरदस्ती घुसाए गये repetitive seक्स सीन जो हर एपिसोड़ में लगभग 5/10 मिनट पूरी तरह बर्बाद कर देते है.

और स्टेज पे जाके chief minister के साथ बाबा का गाना बजाना और ऑडियंस का उनके लिए तालियों की जगह मुह से सिटी मार कर शोर मचाना ये सब आश्रम की दुनिया को illogical बना देते है. बॉबी देओल पिछले सीजन की तरह इस बार फिरसे शो के center of attraction है जिनसे आँखे हटाने की गलती आप गलती नही कर पाएंगे. उनके अन्दर छुपा हुआ शैतान दुनिया की नजरो में गलत ज़रूर है लेकिन उनका ज़बरदस्त लुक और पावरफुल परफॉरमेंस आपको उनकी तरफ खिंचता चला जाता है.

Aashram season 2 full web series download free

इस वेब सीरीज को डाउनलोड करना बहोत ही आसान है आपको बस निचे दिए गये ज्वाइन टेलीग्राम बटन पर क्लिक करना है फिर उसके बाद आप वहा से इस शो को बड़े ही आराम से डाउनलोड कर सकते है. लेकिन इसके लिए आपके फ़ोन में telegram app इनस्टॉल होना ज़रूरी है अगर नही है तो पहेले प्ले स्टोर इस एप्प को डाउनलोड करे फिर वापस इस पोस्ट पर आकर ज्वाइन टेलीग्राम बटन पर क्लिक करके इस वेब सीरीज को डाउनलोड कर सकते है.

Join Telegram

tridha choudhury जो aashram season 1 की एक्सपेक्टर साबित हुयी थी वो इस बार फिरसे शो में ग्लैमर और ठंडी में गर्मी का अहेसास कराने की ज़िम्मेदारी पूरी ईमानदारी से निभा रही है. aditi sudhir ने तो इस बार सबसे लम्बी छलांग मारी है जो पिछले season के मुकाबले इस बार शो में सीधा बाबा के बराबर कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हुयी है.

Aashram season 2 web series review in hindi

तो यार कम शब्दों में बोलू तो aashram season 2 aashram 1 के मुकाबले थोडा फीका नज़र आता है. पुरे 9 एपिसोड़ खतम करने के बाद भी असली कहानी season 3 के लिए टाल दी गयी है जिसकी वजह से ठगा हुआ महेसूस करेंगे. हां इस बार आश्रम में चलने वाली सही गलत की लड़ाई में पॉलिटिक्स और seक्स का fusion शो को मज़ेदार ज़रूर बनता है लेकिन ज़रूरत से ज्यादा लम्बे खींचे गये सिंगिंग परफॉरमेंस और बाबा के बिस्तर के दर्शन शो के पैर पे कुल्हाड़ी मार देते है.

Aashram season 2 full web series download free


Also Read

बाकी आर्टिकल में कुछ पसंद आया हो या फिर इस पोस्ट से रिलेटेड कोई सवाल है तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते है. i hop आपको यह Aashram season 2 web series review in hindi और Aashram season 2 full web series download कैसे करे पोस्ट अच्छी लगी होगी और अगर हां तो इस पोस्ट को अभी के अभी अपने फ्रेंड्स, फॅमिली, और सोशल मीडिया शेयर करना बिलकुल भी ना भूले – धन्यवाद.

Share on:

हेल्लो फ्रेंड्स मेरा नाम ज़मीर शेख है और मैं इस वेबसाइट का Co-Founder हु. आपको इस वेबसाइट पर हर आने वाली new movie review पढने को मिलेगी. जिसमे हम आपको हर मूवी की स्टोरी लाइन को काफी अच्छे से एक्सप्लेन करके आपको समझाते है.

Leave a Comment