Bichoo ka khel web series download – bicchoo ka khel web series review in hindi

Bichoo ka khel web series download – दोस्तों इस बार मिर्ज़ापुर 3 के दर्शन होने वाले है क्यों की भय्या में भय्या मुन्ना भय्यां जो वादा किये थे कि वो अमर है वो सच में एक नया जन्म लेकर टीवी स्क्रीन पर प्रकट हो चुके है। जी हा दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल bicchoo ka khel web series का full review देंगे और साथ ही इस वेब सीरिज को आप एक क्लिक में डाउनलोड भी कर सकेंगे तो आर्टिकल पूरा पढ़े चलिए शुरु करते हैं।

Bichoo ka khel web series download - bichoo ka khel web series review in hindi
Bichoo ka khel web series download – bichoo ka khel web series review in hindi

Bichoo ka khel web series download

दोस्तों पुनर जन्म वाले कॉन्सेप्ट के बारे में जरूर सुना होगा आपने लेकिन कभी यकीन करने का मन नहीं करता मैं समझ सकता हूं। चलिए आपके दिमाग का एक और भ्रम दूर कर देता हूं।

bichoo ka khel web series review in hindi

हेल्लो फ्रैंड्स मैं हूं zameer welcome to filmy review of bicchoo ka khel। कहानी बनारस ने रहने वाली एक अनोखी पिता पुत्र की जोड़ी से शुरु होती है जो पैसे के नाम पर तो ढक्कन है लेकिन इरादे और हिम्मत दोनों बुर्ज खलीफा जितने लंबे है।

लेकिन फिर किस्मत पलटी मारती है और सीनियर फ़ैमिली मेम्बर यानी पिता जी जेल की दीवारों के पिछे भगवान को प्यारे हो जाते है। लेकिन गुरु इन आंखों पे इतना यकीन ना करिए ये कोई आत्म हत्या वगेरा नहीं बल्कि एक सोचा समझा मर्डर है जिसकी प्लांनिंग किसी सुपर हिट फिल्म की कहानी से कम नहीं है।

बस यहां से बदले का खेल यानी बिच्छू का खेल शुरू होता है जिसमें मुन्ना भैया उर्फ अखिल श्रीवास्तव अपने लेट पिता जी की मौत का बदला शहेर के कुछ अमीरजादों की बलि देकर हिसाब किताब का अकाउंट बराबर करना चाहते। पर एक किरदार और है जो अखिल भैया के रास्ते का सबसे बड़ा कांटा है इंस्पेक्टर तिवारी जो बाहर से दबंग लेकिन अंदर से एकता कपूर की वेब सीरिज के कट्टर फैंन है। वो कानून के रखवाले बन कर अखिल को जेल की सलाखों के पीछे डालना चाहते है।

Bichoo ka khel web series download

देखो दिव्येंदु अब कोई मामूली एक्टर नहीं है उनकी एक अलग पहचान है और लोगों की उम्मीदों उनसे काफी ज़्यादा होती है। बिच्छू का खेल और मिर्ज़ापुर वाले मुन्ना दोनों में ज़्यादा अंतर नहीं है जो आप देखना चाहते है वो दिखाया गया है कुछ भी नया एक्सपेरीमेंट करने खतरा नहीं उठाया गया।

आंखे बंद करके भी आप सिर्फ डायलॉग सून कर बता सकते हो कि पूरे शो की सबसे बड़ी ताकत दिव्येंदु ही है और पूरी कहानी की ट्विस्ट एंड terms उनके इशारे पे नाचते रहेते है। परफॉर्मेंस में तो मामला फिट है लेकिन इमोशन्स और फिलिंग्स के मामले में पूरी वेब सीरिज आपको कुछ खास इंटरेस्ट नहीं करेगी।

पिता का बदला लेने वाला बेटा सुनने में अच्छा लगता है लेकिन स्क्रीन पे आते ही किस्सा थोड़ा नकली हो जाता है। पुलिस स्टेशन में इन्स्पेक्टर और चोर की मजाकिया बाते जो हकिकत से कोसो दूर और इंसाफ दिलाने वाले कोर्ट की तो बात ही मत पूछिए इनसे ज़्यादा असली तो डोरेमोन का कार्टून लगता है।

Bichoo ka khel web series download

शुरुआत के 3/4 एपिसोड गाड़ी काफी तेज़ भागती है हर सेकेंड पे कहानी के रंग रूप बदलते है लेकिन धीमे धीमे 9th एपीसोड तक पहोचत पहोचते पूरा पेट्रोल यानी मसाला ख़तम और शो कचवे की तरह रेंगता हुआ the end तक पाहोच जाता है।

हा एक ख़ासीयत है जिसका  ज़िक्र होना ज़रूरी है power, politics, romance, और revange, वाले इस मसाले में असली तड़का लगाते हैं 70s 80s से उठाए गए कुछ एवरग्रीन गाने जिनका musical version शो के बैकग्राउंड में सपोर्टिंग करैक्टर का काम करता है। सपोर्ट से याद आया वासेपुर वाले देफेनेट भैया भी इस शो का हिस्सा है सीक्रेट लवर बॉय और ज़िम्मेदार इमानदार पुलिस इन्स्पेक्टर।

तो यार कम शब्दों में बोलू तो bicchoo ka khel थोड़ा धीमा और कमज़ोर ज़रूर है लेकिन मिर्ज़ापुर के दीवानों को शो काफी पसंद आ सकता है क्यों की मुन्ना भैया वहीं है बस नाम बदल गया है।

Bichoo ka khel web series download

दोस्तों बात करे इस शो को डाउनलोड करने की तो बहोत सिम्पल है बस आपको क्या करना है नीचे दिए गए ज्वाइन टेलीग्राम बटन पर क्लिक करना है। जैसे ही आप इस बटन पर क्लिक करेंगे तो आप सीधा इस मूवी के पास पहोच जाएंगे फिर वहां से आप सिर्फ एक क्लिक में इस वेब सीरिज को डाउनलोड कर पाएंगे। लेकिन ध्यान रहे की आपके पास टेलीग्राम एप्प होना ज़रूरी है अगर नहीं है तो कोई बात नहीं जाइए प्ले स्टोर पर वहा से इस एप्प को डाउनलोड कीजिए और फिर से वापस इसी पोस्ट पर आकर join telegram button पर क्लिक करे।

Join Telegram

Disclaimer :

किसी भी साइट्स से फिल्म डाउनलोड करना गैरकानूनी है. और movieexpres.com इस तरह की गतिविधि का समर्थन नहीं करता है और ना ही यह आपको ऐसा करने का सुझाव देता है. movieexpres.com ऐसी किसी भी वेबसाइट्स के साथ किसी भी तरह से गैरकानूनी तरीके से फिल्में डाउनलोड करने के लिए recommend नहीं करता है. हम हमेशा आपको सिनेमा हॉल में जाकर फिल्में देखने की सलाह देते हैं और देते रहेंगे.

bichoo ka khel web series review in hindi


यह भी ज़रूर पढ़े

Soorarai Pottru full movie download 

Aashram season 2 full web series download 

Laxmii full movie download free

Sadak 2 movie review in hindi

Dil Bechara


तो यह थी bicchoo ka khel web series की पूरी कहानी बाकी आर्टिकल में कुछ पसंद आया हो या फिर इससे रिलेटेड कोई सवाल है तो आप हमें कॉमेंट करके पूछ सकते है। दोस्तों हमें आशा है कि आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा और अगर हा तो इस पोस्ट को अभी के अभी अपने फ्रैंड्स, फ़ैमिली, और सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें – धन्यवाद

Share on:

हेल्लो फ्रेंड्स मेरा नाम ज़मीर शेख है और मैं इस वेबसाइट का Co-Founder हु. आपको इस वेबसाइट पर हर आने वाली new movie review पढने को मिलेगी. जिसमे हम आपको हर मूवी की स्टोरी लाइन को काफी अच्छे से एक्सप्लेन करके आपको समझाते है.

Leave a Comment