Mumbai Saga real story in hindi – Mumbai Saga की असली कहानी हिंदी में

Mumbai Saga real story in hindi दोस्तो आज हम आपको बताने वाले है mumbai saga जो फिल्म है जिसमें लीड रोल कर रहे है john abraham और imran hashmi इस फिल्म का ट्रेलर तो हम सभी ने देखा लेकिन हमें पता नहीं है कि ये real story किसके ऊपर depend है ये real story किसके ऊपर based है। तो दोस्तो इसकी पूरी की पूरी कहानी हम आज आपको इस आर्टिकल में बताने वाले है तो आर्टिकल पूरा पढ़िए चलिए शुरु करते हैं।

Mumbai Saga real story in hindi - Mumbai Saga की असली कहानी हिंदी में
Mumbai Saga real story in hindi – Mumbai Saga की असली कहानी हिंदी में

Mumbai Saga real story in hindi

दोस्तो आपको बता दू 80 और 90 के दशक में लोगो के साथ मार पीट करना बहुत आम बात थी सड़कों के लोग जो धंधा लेकर बैठते थे वो अगर हफ्ता नहीं देते थे तो उनके ऊपर बहुत ही बेरहमी से उनके साथ मार पीट की जाती थी south centre के एक area मे एक आम आदमी ठेला लगाकर बैठा था तब उसके साथ कुछ गुंडों ने हफ्ता नहीं देने पर उसके साथ बहुत ही बेरहमी से मार पीट करने लगे.

Nail Polish full movie download

तब जाकर उस ठेले वाले का भाई चाकू लेकर उन सभी गुंडों के साथ लड़ पड़ा और गुंडों को तो भगा दिया लेकिन आपको हम बता दे उन गुंडों ने अंडरवर्ल्ड कि दुनिया के एक खूंखार गैंग्स्टर को जगा दिया था वो गैंग्स्टर बहुत ही भयानक बन गया था।

Mumbai Saga की असली कहानी हिंदी में

और दोस्तो आपको बता दे उस गैंग्स्टर का नाम था अमर नायक दोस्तो ये अमर नायक वो है जो फिल्म मुंबई सागा में जॉन अब्राहम जिसका कैरेक्टर प्ले कर रहे है amartya rao का वो अमर नायक के उपर डिपेंड है अमर नायक के ऊपर बेस्ड ट्रू स्टोरी है। दोस्तो आपको बता दे अमर नायक ने फिर उसके बाद अपने एरिया के छोटे बड़े लड़कों को अपने टीम मे शामिल करने लगा और सभी अपने एरिया के धंधे वाले लोगो को बता दिया कि आप लोग किसी को भी आज से हफ्ता नहीं देंगे।

Paurashpur full web series download

Mumbai Saga real story in hindi

उसके बाद दोस्तो अमर नायक का सीधा निशाना था अरुण गवली गैंग से और एक इलाके से हफ्ता नहीं मिलने पर अरुण गवली जो गैंग है वो तिलमिला चुकी थी वो परेशान हो चुकी थी कि आखिरकार कौन ऐसा लड़का है जो हमें हफ्ता नहीं दे रहा है हमें हफ्ते से मना क्यों कर रहा है और हफ्ता नहीं मिलने पर गवली गैंग ने अमर नायक के भाई अश्विन नायक को किडनैप कर लिया था फिर उसके बाद अश्विन नायक कैसे भी करके अरुण गवली के गैंग से निकाल चुका था लेकिन उसके बाद अमर नायक ने कसम खाली थी कि वो गवली गैंग को खत्म करके है छोड़ेगा।

Mumbai Saga की असली कहानी हिंदी में

उसके बाद दोस्तो अमर नायक ने अपनी गैंग बहुत खतरनाक बनाना शुरू कर दिया बड़े बड़े शूटर्स जो थे वो अमर नायक के लिए काम करने लगे उसके बाद दोस्तो अमर नायक और गवली गैंग के बीच गैंग वार शुरु हो चुका था और वो भी तब जाकर खुले आम सड़कों पर खून खराबा शुरु हो चुका था फिर मुंबई पुलिस के उपर उंगलियां उठने लगी थी तब जाकर पुलिस ने अमर और गवली गैंग के लोगो को जाकर ठोकने लगी उनका एनकाऊंटर करने लगी।

Tandav full web series download 1080p

लेकिन अमर नायक एक ऐसा बंदा था जो हर पल अपना रूप बदलता था और मुंबई पुलिस को बार बार चकना देकर चला जाता था। दोस्तो अंडरवर्ल्ड लोगो का ये भी कहेना है कि अमर नायक जो है वो मुंबई पुलिस को कई बार सामने से छू हो जाता था और मुंबई पुलिस को पता भी नहीं चलता था। जब अमर नायक पुलिस के सामने से गायब हो जाता था तब जाकर उन्हें पता चलता था कि ये तो अमर नायक था।

Mumbai Saga real story in hindi

तब जाकर अरुण गवली की जो गैंग थी वो काफी परेशान हो चुकी थी और उसके बाद अरुण गवली की गैंग ने अश्विन नायक पर बहुत ही कातिलाना हमला किया उस हमले में अश्विन जो है वो तो बच चुका था। फिर अमर नायक के दिमाग में गवली गैंग बहुत ही गंदी तरीके से अपने दिमाग में चढ़ गई थी और अमर नायक ने गवली गैंग के बहुत बड़े बड़े प्यादों को मार गिराया था।

Hello Jee full web series download

दोस्तो पुलिस ने एक बार बताया है कि अमर जो है वो अपने पास दुनिया की सबसे महंगी महंगी पिस्तौल रखता था और अमर के पास पांच पांच पासपोर्ट थे जब वो विदेश जाता था तब वो 3 अलग अलग नाम से टिकट्स बनवाता था। दोस्तो पुलिस परेशान होकर पुलिस ने ये कसम खाली थी कि वो तो अमर नायक का एनकाऊंटर करके ही छोड़ेगी। और तब अमर नायक इतने शातिर तरीके से विदेश जाकर प्लास्टिक सर्जरी करके वापिस इंडिया में आ गया तब जाकर अमर नायक ने अपनी गैंग को बहुत बड़ा बनाने लगा।

Mumbai Saga real story in hindi

उसके बाद मुंबई कि बहुत बड़ी पॉलिटीशियन पार्टी ने अमर के साथ हाथ मिला लिया लेकिन अमर के कुछ अपने रीज़न के कारण अमर ने उस पार्टी के बड़े लीडर्स को चैलेंज कर दिया और उसके साथ थोड़ी बहुत बहस हो चुकी थी लेकिन ये बहस अमर नायक को बहुत महंगी पड़ी और ये टक्कर अमर नायक को बहुत भारी पड़ी थी तब जाकर इस बड़े लीडर ने बड़ी लीडर्स की टिप के कारण एनकाऊंटर स्पेशलिस्ट विजय सालसकर ने अमर नायक का एनकाऊंटर कर दिया था।

Gandi baat season 6 full web series download

Mumbai Saga की असली कहानी हिंदी में

तो दोस्तो ये थी असली कहानी mumbai saga की I hope आपको पसंद आयी होगी अगर हा तो इस आर्टिकल को अभी के अभी अपने फ्रैंड्स, फ़ैमिली, और सोशल मीडिया शेयर करे धन्यवाद।

Share on:

हेल्लो फ्रेंड्स मेरा नाम ज़मीर शेख है और मैं इस वेबसाइट का Co-Founder हु. आपको इस वेबसाइट पर हर आने वाली new movie review पढने को मिलेगी. जिसमे हम आपको हर मूवी की स्टोरी लाइन को काफी अच्छे से एक्सप्लेन करके आपको समझाते है.

Leave a Comment