Paurashpur full web series download – Paurashpur web series review in hindi

Paurashpur full web series download कैसे करे? और जानिए आज इस आर्टिकल में paurashpur web series का कंप्लीट रिव्यु और स्टोरी लाइन तो पढ़ना जारी रखे चलिए शुरु करते हैं।

Paurashpur full web series download - Paurashpur web series review in hindi
Paurashpur full web series download – Paurashpur web series review in hindi

Paurashpur full web series download

कामासू, वास, लस्ट, या फिर सिंपल लैंग्वेज में s*x कुछ ऐसे शब्द है जो खुल्लम खुल्ला बोलने से लोग डरते भी है और चोरी चुपके उनके बारे में पढ़ते भी है। लेकिन एकता मैडम आपके दिल के जज़्बात समझती है बोलना पड़ना छोड़िए alt balaji सीधे आपको इन शब्दों के दर्शन लाइव आंखो से कराएगा आयिए थोडे बेशरम हो जाते है।

हेल्लो फ्रैंड्स मैं हूं zameer welcome to filmy review of paurashpur। एक सनकी राजा है जिसको रोज़ नई रानिया अपने महल के बिस्तर पर सजाने का शौक है। शरीर को नोचना फाड़ना तो मामूली बात है हरकते जानवरों से भी बढ़कर है जो दिमाग पर निशान छोड़ देती है। उससे भी अजीब बात ये नई रानियां राजा तक पहोचानें की ज़िम्मेदारी कोई और नहीं बल्कि खुद उनकी बड़ी रानी संभालती है।

Paurashpur web series review in hindi

एक mysterious woman जो बाहर से राज्य की भलाई सोचने वाली मसीहा लेकिन अंदर से दिमाग में शतरंज के खेल की तरह इतनी सारी चालाकियां भरी हुई है जिसकी आखरी चाल सिर्फ और सिर्फ बर्बादी पर ख़त्म होती है। अब ये पौरशपुर की हिस्ट्री समझिए औरत यहां पर गाली के बराबर है दिन में मर्दों कि मजदूरी करती है और रात में किसी खिलौने की तरह बिस्तर पर इनको तोड़ा मरोड़ा जाता है। जिसने खिलाफत में आवाज़ उठाई उसको तोहफे में सिर्फ मौत मिलती है।

अब एक्शन का रिएक्शन तो होगा ही तो मिलिए इस नकाबपोशं हीरो या फिर हीरोइन कोई भी हो सकता है। जो महल के राजा से नई नई रानियो को चुरा के ले जाता है जी हां किडनैपिंग वो भी रानी की समझ रहे है कांड कितना बड़ा है तो भैय्या ये पौरशपुर का बैटमैन है कौन जो औरतों का देवता या फिर देवी बनकर प्रकट हुआ है। shilpa the evel queen राजा के साथ है या फिर खिलाफ।

Paurashpur full web series download

और इन जनाब ( milind soman ) से तो आप मिले ही नहीं ये ना नर है ना नारी है शहर का सबसे बदनाम इलाका जहा पे शरीर का धंधा होता है ये उसके मास्टर है। सुनकर मज़ा आया आगे देखना है तो फिर सोच क्या रहे है alt balaji या फिर zee5 कुछ भी खोल डालिए। देखो पौरशपुर का कॉन्सेप्ट एकदम यूनीक और दमदार है एक male dominating society जिसपे औरतों के शरीर पर ताले लगाए जाते है।

एक पागल खानदान जो महल की राज गद्दी संभाल रहा है एक नकाबपोश हीरो जो चुप चुपके बड़ी जंग की शुरआत करना चाहता है लेकिन अफसोस है ये सब कुछ सिर्फ एपिसोड 1 तक लिमिटेड है। बाकी बच गए 6 एपिसोड्स उनमें आपको सिर्फ़ एकता कपूर की speciality यानी रंग बिरंगे कपड़े पहनाना और बाद में उनको उतरवाना इसके अलावा दूसरा कुछ नहीं मिलेगा।

कहानी के सेंटर में एक मिस्ट्री को डाला गया है और उसके पीछे 5/6 सबकलोट्स धीरे धीरे शो को आगे बढ़ा रहे है। लेकिन हर 10 सीन में से 9 के अंदर आपको s*xual er*tic कॉन्टेंट से ज़बरदस्ती होकर गुजरना पड़ता है। लड़का लड़की के साथ लड़की लड़की के साथ और लड़का लड़के के साथ ऐसा लगता है जैसे शो के मेकर्स स्टोरी लाइन से ज़्यादा कामासू* का प्रोमोशन करने पे फोकस कर रहे है।

Paurashpur full web series download

और सारी हदे तब पार हो जाती है जब शो में चोरी का माल बटना शुरु होता है। राजा जी का बेटा जो टाइटेनिक के लवर प्रिंटर से इंस्पायरड है। शो का क्लाइमेक्स जो पद्मावत का 100% फोटोकॉपी है और मुगल ए आज़म का आईकॉनिक दीवार में चुनवाने वाला सीन जो जैसे का तैसा छाप दिया है। सब कुछ बुरा ऐसा बिल्कुल नहीं है नॉर्मल शो से हटकर ग्रैंड कलरफुल सेट तैयार किए गए है को वाकई तारीफ के हकदार है।

शो की कहानी एकदम अनप्रिडिक्टेबल मतलब जिस कैरेक्टर को आप एकदम हीरो की जगह रख देते हो क्या पता अगले सीन में उसके गले पर तलवार ही चल जाए। और फाइनली अनू कपूर की खतरनाक घीनौनी एक्टिंग जो आपको उनसे नफरत करने पर मजबुर कर देगी मतलब कुअल्टी की सारी सीमाएं पार करके बंदा आपको स्क्रीन के अंदर घुस कर खींच कर झापड़ मारने पर मजबुर कर देगा।

Paurashpur web series review in hindi

लेकिन सबसे बड़ी शिकायत शिल्पा शिंदे जिनके हजारों लाखों दीवाने आंखे गड़ाकर सीरिज का महीनों से इंतज़ार कर रहे थे उनके कैरेक्टर को 7 एपिसोड्स में से एक में भी ढंग से प्रेजेंट नहीं किया गया है। शो के असली विलन इसके राइटर्स है जिन्होंने शिल्पा से लेकर मिलिंद दोनों के कैरेक्टर को सही ढंग से इस्तेमाल नहीं किया है। मतलब रानी सिर्फ नाम की रानी है उसका काम तो दिखया ही नहीं है।

और सबसे महान तो उसके सपोर्टिंग कास्ट जिसमें कुछ एक्टर्स पीरियॉडिक शो में भी इस तरीके से बात कर रहे है जैसे मानो सास बहू के डेली सोप में रसोड़े को लेकर जंग छिड़ी हुई है। देखो मामला एकदम साफ है आंखो को सर्दी में गर्मी का अहेसास दिलाना है तो फिर पौरशपुर की दुनिया में आपका स्वागत है। लेकिन दिमाग को सुख प्राप्ति के लिए इस शो में इंटेलिजेंट या फिर इंपैक्टफुल्ल जैसा कुछ नहीं मिलेगा।

Paurashpur web series download कैसे करे? तो बहुत सिम्पल है आप इस वेब सीरिज को सिर्फ एक क्लिक में डाउनलोड कर सकते है उसके लिए आपको नीचे दिख रहे join telegram button पर क्लिक करना होगा जहां से आप इस वेब सीरिज को सिर्फ एक क्लिक में डाउनलोड कर पाएंगे। नोट: अगर आपके पास telegram app नहीं है तो सबसे पहले अपने फोन के play store पर जाइए और वहां से इस एप्प को डाउनलोड कीजिए फिर वापस इसी पोस्ट पर आकर ज्वाइन टेलीग्राम बटन पर क्लिक करें।

Join Telegram

Paurashpur web series review in hindi


यह भी ज़रूर पढ़े

The white tiger full movie download

Gandi baat season 6 full web series download

Tandav full web series download 1080p

Jessie full movie download

Tenet full movie download free

Coolie no.1 full movie download

Sadak 2 movie review in hindi

Durgamati full movie download on telegram


Paurashpur full web series download

बाकी इस आर्टिकल से रिलेटेड आपको कोई सवाल पूछना हो तो आप हमें कॉमेंट करके पूछ सकते हैं और अगर आपको यह पोस्ट पसंद आयी हो तो इस आर्टिकल को अपने फ्रैंड्स, फ़ैमिली, और सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें धन्यवाद

Share on:

हेल्लो फ्रेंड्स मेरा नाम ज़मीर शेख है और मैं इस वेबसाइट का Co-Founder हु. आपको इस वेबसाइट पर हर आने वाली new movie review पढने को मिलेगी. जिसमे हम आपको हर मूवी की स्टोरी लाइन को काफी अच्छे से एक्सप्लेन करके आपको समझाते है.

Leave a Comment