Wonder woman 1984 full movie download – Wonder woman 1984 movie review in hindi

आपको इस आर्टिकल में फिल्म wonder woman 1984 का कंप्लीट रिव्यु पढ़ने को मिलेगा जिसमे हमने इस मूवी की स्टोरी लाइन को काफी अच्छे तरीके से एक्सप्लेन किया है और साथ ही इस मूवी को एक क्लिक में डाउनलोड करने का एक आसान तरीका भी बताया है पढ़ना जारी रखिए तो चलिए शुरु करते हैं।

Wonder woman 1984 full movie download - Wonder woman 1984 movie review in hindi
Wonder woman 1984 full movie download – Wonder woman 1984 movie review in hindi

Wonder woman 1984 full movie download

वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है सुना होगा आपने आज देख भी लेना उड़ सकती है लड़ सकती है वक़्त आने पर प्यार में भी गिर सकती है ऐसा कोई काम नहीं है जो हमारी gal gadot नहीं कर सकती।

Wonder woman 1984 movie review in hindi

Movie Wonder Woman 1984
Director Patty Jenkins
Star Cast Gal Gadot

Kristen Wiig

Pedro Pascal

Chris Pine

Connie Nielsen

Robin Wright

Gabriella Wilde etc…

Release date 25 December 2020 (USA)
IMDB Rating 5.4/10
Genres Action, Fantasy, Adventure – 2h 31min
Showing Platform  In Theater/Amazon prime

हेल्लो फ्रैंड्स में हूं zamer welcome to filmy review of wonder woman 1984 फिल्म देखने से पहले दो बाते ज़रा ध्यान से सुनलो अगर वंडर वूमन का फर्स्ट पार्ट नहीं देखा है तो कोई दिक्कत नहीं है आप इस फिल्म को देख सकते हो ऐसा कोई ट्विस्ट वगैरा नहीं है जिसको समझने के लिए फर्स्ट पार्ट देखना पड़े।

दूसरी बात इस फिल्म से सुपर हीरो मूवी की उम्मीद मत लगाना human relationships और इमोशन्स को फोकस में डालने के चक्कर में फिल्म 90% रोमांटिक लव स्टोरी और 10% मार धाड बनकर रहे गई है। कहानी 80s के अमेरिका में शुरु होती है जहा पर डायना प्रिंस एक नॉर्मल लाइफ में पूरी तरह घुस चुकी है। इनकी दोस्ती बारबरा नाम की एक अजीबो गरीब लड़की से हो गई है जो दिमाग से तो काफी तेज़ है लेकिन फेमस और पॉपुलर बनने का शौक मैडम के सिर चढ़ गया है।

दूसरी तरफ फिल्म के विलन यानी मैक्स लॉर्ड पूरे शहर को टीवी के पीछे सपने बेच रहे है एक ऐसी दुनिया जहा पे पैसा है खुशियां है पॉवर है। बस रातो रात किस्मत बदलने के चक्कर में मैक्स लॉर्ड एक ऐसा कांड कर देते है जिससे सिर्फ अमेरिका नहीं पूरी दुनिया एक्सटेंशन यानी the end की तरफ बढ़ने लगती है।

तब डायना का सुपर हीरो सूट बाहर आता है और मैडम मैक्स लॉर्ड की गलतियां सुधारने निकल पड़ती है। लेकिन रास्ते का सबसे बड़ा कांटा चिता नाम की super human है जिनके अंदर डायना जैसी शक्तियां और बारबरा का पागलपन दोनों मौजूद है। स्त्री vs स्त्री की इस लड़ाई में जीत फाइनली किसकी होगी।

मैक्स लॉर्ड का लालच कही humanity ओर human दोनों के लिए बर्बादी की वजह तो नहीं बन जाएगा। और सबसे बड़ी मिस्ट्री डायना के लवर्स स्टिफ जो एक्चुअली मर चुके है वो 1984 के अमेरिका में वापस कैसे लौट आए सारे जवाब आपको wonder woman 1984 में मिलेंगे।

Wonder woman 1984 movie review in hindi

देखो सुपर हीरो मूवी की सबसे बड़ी ताकत उसके हीरो नहीं विलन होते है और इस बार तो दो दो विलन मौजूद है। लेकिन उसके बाद भी अगर एक मिनट के लिए कहानी में ऐसा ना लगे कि हीरो कि घंटी बजने वाली है तो लानत है ऐसी फिल्म पर। चिता का जो कैरेक्टर कॉमिक से उठाया गया है वो wonder woman की one of most challenging enemy है।

लेकिन फिल्म में उनको मुश्किल से दो मिनट का स्क्रीन टाइम दिया गया है जिसमें से एक मिनट तो सिर्फ बातो में ही निकल जाता है battle कहा है। मैक्स लॉर्ड का कैरेक्टर स्मार्ट और इंप्रेसिव है लेकिन स्कैरी बिल्कुल नहीं है बंदा अगले सीन में क्या करने वाला है वो काफी predictable है और एक सेकंड के लिए भी आप कन्वेंस नहीं होगे कि दुनिया खतम होने वाली है।

सबसे बड़ी वीकनेस फिल्म की ईज़ी और फ्लैट स्टोरी लाइन है जिसमें कुछ भी यूनीक नहि है बेसिक कॉन्सेप्ट स्कूल में बच्चो कि moral science booka से उठाया गया है झूठ बोलना बुरी बात है और एंड में सच की जीत होती है। फिल्म में जो एक चीज़ अच्छी है वो है खुद gal gadot जिनसे एक भी शिकायत का मौका नहीं मिलेगा। एक सुपर हीरो फिल्म में भी उनके इमोशन loud and clear नज़र आते है। फिर चाहे पास्ट लवर के साथ इश्क मोहब्बत हो या फिर नए दुश्मनों के साथ पंगा लेना वंडर वूमन हर काम में अपना 100% देने को तैयार हैं।

Wonder woman 1984 full movie download

लेकिन डायरेक्टर मैडम ने उनके लिए फिल्म में ज़्यादा कुछ चैलेंजेस रखें ही नहीं है। एक शब्द जिसकी कमी सबसे ज़्यादा खलने वाली है वो है एक्शन भैया एक्शन कहा है। वो cgi effects जिनके लिए फैन्स corona time में भी थियेटर्स तक जाने का खतरा उठा रहे है वो फिल्म से अल्मोस्ट गायब कर दिए गए है। कुछ सीन्स है जिनमे वंडर वूमन की real strength की छोटी सी झलक देखने को मिलती है लेकिन जब तक आप सिटिया तालियां बजाने के लिए सीट से उठते हो वो सीन ख़त्म हो जाता है।

तो यार कम शब्दों में बोलू तो wonder woman 1984 एक पावरफुल फिल्म बन सकती थी लेकिन सिंपल repetitive story line इसकी सबसे बड़ी विलन है जिसकी वजह से डायना और स्टीफ का प्यार तो देखने को मिलता है लेकिन चिता और मैक्स लॉर्ड के साथ जिस खतरनाक बैटल के एक्सपेक्टेशन आप लगा के बैठे थे उसमें पूरी तरह पानी फेर दिया गया है।

Wonder woman 1984 full movie download

Wonder woman 1984 full movie download करे मुफ्त में और वो भी सिर्फ एक क्लिक में लेकिन इस मूवी को डाउनलोड करने के लिए आपको निचे दिख रहे join telegram button पर क्लिक करना होगा जहा से आप इस मूवी को फ्री में डाउनलोड कर पाएंगे नोट: अगर आपके पास telegram app नही है तो आप सबसे पहेले अपने फ़ोन के play st-ore पर जाईये और वहा से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कीजिये फिर वापस इसी पोस्ट पर आकर ज्वाइन टेलीग्राम बटन पर क्लिक किजिये।

Join Telegram

Wonder woman 1984 movie review in hindi


यह भी ज़रूर पढ़े

The white tiger full movie download

Gandi baat season 6 full web series download

Tandav full web series download 1080p

Jessie full movie download

Tenet full movie download free

Coolie no.1 full movie download

Sadak 2 movie review in hindi

Durgamati full movie download on telegram


Wonder woman 1984 full movie download

बाकी आर्टिकल में कुछ पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने फ्रैंड्स, फ़ैमिली, और सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें और अगर इस पोस्ट से रिलेटेड कोई भी सवाल पूछना हो तो आप हमें कॉमेंट करके पूछ सकते हैं हम आपकी पूरी तरह सहायता करने की कोशिश करेंगे धन्यवाद

Share on:

हेल्लो फ्रेंड्स मेरा नाम ज़मीर शेख है और मैं इस वेबसाइट का Co-Founder हु. आपको इस वेबसाइट पर हर आने वाली new movie review पढने को मिलेगी. जिसमे हम आपको हर मूवी की स्टोरी लाइन को काफी अच्छे से एक्सप्लेन करके आपको समझाते है.

Leave a Comment